उत्तरी नर्क बर्मा, स्वर्ग चीन ,,, यह वोक्सवैगन के चीन और म्यांमार के बीच सीमा के उल्लेख की पहली छाप है; से जल्दबाज़ी करना आना बाज़ार , तब रुइली पत्तन, सच्ची सीमावर्ती शहर, लेकिन इतना शुद्ध, सरल ...

अनुसूची

Day01: कुनमिंग - पैर जमाने - जल्दबाज़ी करना ( शांतिपूर्ण प्राचीन नगर) Day02: जल्दबाज़ी करना (किलुओ प्राचीन शहर-होथई बिग रोलिंग पॉट-गुओ यान कब्रिस्तान- उत्तरी सागर वेटलैंड्स) Day03: जल्दबाज़ी करना (सिमोरजू गांव- जल्दबाज़ी करना बो डू हॉट स्प्रिंग हॉलिडे इन-फैंटसी जल्दबाज़ी करना । Day04: जल्दबाज़ी करना - बाज़ार । बाज़ार मनुरो कॉम्प्रिहेंसिव मार्केट-बॉडी स्ट्रीट-बोडी टेम्पल-ज़िनवान फैक्ट्री नाइट मार्केट स्नैक स्ट्रीट) Day05: बाज़ार - रुइली (मोर्री ट्रॉपिकल रेन फॉरेस्ट-डुशू चेंग्लिन-बहन ले डजिन पगोडा-दा वांग पैलेस-जनरल बुद्ध मंदिर) Day06: रुइली (बहन डोंग्या रोंगशु किंग-बियानझाई रेत के दर्शनीय स्थलों में चिल्लाती है-दो देशों की बहन ने बंदरगाहों-चीन और म्यांमार पर मुकदमा दायर किया दोस्ती गली) Day07: रुइली - पैर जमाने - कुनमिंग

के बारे में: यातायात

1. [क्रॉस -सीटी क्षेत्र] कुनमिंग - पैर जमाने / / पैर जमाने - कुनमिंग : हाई -स्पीड रेल (12306 बुकिंग)। * जल्दबाज़ी करना और बाज़ार यदि आपके पास हवाई अड्डे हैं, तो आप विमान तक पहुंचने के लिए चुन सकते हैं; रुइली वर्तमान में, इन दोनों स्थानों में स्थानांतरित करना आवश्यक है (2026 में उच्च -स्पीड रेल को पारित करने की उम्मीद है)। 2. [क्रॉस -सीटी क्षेत्र] पैर जमाने - जल्दबाज़ी करना / / जल्दबाज़ी करना - बाज़ार / / बाज़ार - रुइली / / रुइली - पैर जमाने : एप्लेट "इंश्योरेंस डिप्लोमैटिक रिलेशंस" "इंटरसिटी फास्ट कस्टमर (कस्टमाइज्ड पैसेंजर ट्रांसपोर्ट)" का चयन कर सकता है। * दो शहरी क्षेत्रों के बीच, पॉइंट -टो -पॉइंट डिलीवरी सटीक रूप से स्थित हो सकती है (केवल शहरी क्षेत्र); यात्रा कार्यक्रम पहले से आशावादी होना चाहिए। * मॉडल 6-8 लोग हैं, जो विशाल और आरामदायक हैं। ड्राइवर और मास्टर सभी स्थानीय हैं और बहुत दोस्ताना और उत्साही हैं। 3. [शहरी परिवहन] जल्दबाज़ी करना : टैक्सी (दीदी चक्सिंग)। बाज़ार : लंबी पैदल यात्रा (शहरी क्षेत्र)/टैक्सी (वंशुन चीखना)। रुइली : चार्टर (100 युआन/दिन प्रति व्यक्ति)/टैक्सी (शहरी घड़ी, एक उपनगरीय की कीमत)।

के बारे में: सीमा सुरक्षा

कई दोस्त उलझे हुए हैं, इन स्थानों और म्यांमार क्या सीमा मिट्टी से जुड़ी है, क्या यह असुरक्षित होगा? चौराहा हमने सिर्फ उनके स्तनों को थपथपाया और कहा, बहुत सुरक्षित है, हर कोई आश्वासन दे सकता है: सबसे पहले, सीमा रक्षा का बचाव बहुत सख्त है। दूसरे, रुइली हालांकि बहुत कुछ हैं म्यांमार प्रवासी श्रमिक, लेकिन वे बहुत सरल और मिलनसार हैं, उनमें से ज्यादातर रेस्तरां और होटल में वेटर हैं। जब तक आपको दूसरों को भड़काने के लिए कोई परेशानी नहीं है, तब तक कोई समस्या नहीं होगी!

के बारे में: डेंगू बुखार

गर्मियों में कई गर्म मच्छर हैं, हाल ही में Xishuangbanna डेंगिंग बुखार, कई दोस्तों को भी यहां चिंता होगी। लेकिन यह हर साल इन्फ्लूएंजा के समान है, और ट्रिगरिंग भी शायद शायद है। दरअसल, यह डेंगू बुखार के उच्च -अवसाद क्षेत्र से संबंधित है, लेकिन शहर में हर दिन को समाप्त कर दिया जाएगा। इसके अलावा, एंटीप्रुरिटिक क्रीम (ग्रास पेस्ट) यहां भी बहुत अनुशंसित है: हालांकि यह थोड़ा तैलीय है, यह कहना है कि यह बहुत अच्छा है। दस डॉलर!

Day01: कुनमिंग-पाशन-टेंगचॉन्ग

राष्ट्रीय दिवस से पहले सप्ताह का शिखर, सुबह के बड़े दिन से [ कुनमिंग स्टैंड] लगभग चार घंटे की उच्च -स्पीड रेल आती है [ पैर जमाने स्टैंड], अचानक महसूस किया कि हवा ताजा और बहुत सारी ताजी हवा थी। पराबैंगनी किरणों के अलावा थोड़ी मजबूत, समय -समय पर, हल्की बारिश की कुछ बूंदें होती हैं, जलवायु शांत और आरामदायक होती है, और लंबे समय तक खुशहाल छुट्टी अंत में शुरू होती है ~

स्टेशन से बाहर उच्च -स्पीड रेल पर जाएं और पीछे के चौराहे के पीछे की ओर मुड़ें और सड़क को पार करें, आप देख सकते हैं [ पैर जमाने उत्तरी यात्री टर्मिनल]! यहां प्रत्येक आसपास के क्षेत्र के आसपास के छोटे स्थानों पर एक शटल बस (बसें और कार) हैं। शांतिपूर्ण गुज़ेन दर्शनीय क्षेत्र के दरवाजे पर।

[[[[[[ शांतिपूर्ण प्राचीन शहर] (07: 30-22: 00 खुला है, टिकट 55 युआन/व्यक्ति हैं, 7 वें पर मान्य) मिंग राजवंश में बनाए गए थे। नाम बदलने का अर्थ " शांतिपूर्ण "" "।

पिछले 600 वर्षों में, सेंट्रल प्लेन्स कल्चर, वेस्टर्न कल्चर, नान्ज़ो संस्कृति और बॉर्डर अर्थ कल्चर में रहे हैं शांतिपूर्ण प्राचीन शहर की सम्मिश्रण टक्कर ने एक अद्वितीय विदेशी चीनी संस्कृति और घोड़े की गिरोह संस्कृति का गठन किया है। सिल्क रोड वह स्थान जहां आपको पास होना चाहिए।

प्राचीन शहर के सामने, एक मा पिंगचुआन का एक देहाती दृश्य, गाँव के चारों ओर किंगक्सी, और रोते हुए विलो किनारे। ग्रामीण इलाकों में बड़ी सड़कों के बाद, उभरती हुई हवा पर चलना, बहुत आरामदायक नहीं होगा ~

प्राचीन शहर के पीछे, छोटी सड़कों के साथ ज्वालामुखी के पत्थरों और हरे और हरे रंग की आर्द्रभूमि के साथ, आप एक विशाल हरे हुआ गाई और ऑप्टिमस विशाल छाता देख सकते हैं। बड़ा पेड़ सार पीढ़ी शांतिपूर्ण इन हजार -हंसमाद गुआनिन प्राचीन पेड़ समूह के तहत धन के लिए प्रार्थना करने की इच्छा, और फिर इस प्राचीन पोस्ट रोड से, हम "गाँव के प्रवेश द्वार में जीबाओ पुल के किनारे पर जा सकते हैं और" के किनारे पर जाने के लिए शुरू कर सकते हैं " गाँव का प्रवेश द्वार।

प्राचीन शहर में, घुमावदार गली और पुरानी सड़क कंपित हो गई थी, और मिंग और किंग राजवंशों में पैतृक हॉल, आर्कवे और प्राचीन घरों को डगमगाया गया था। ये इमारतें पहाड़ों के चारों ओर बनाई गई हैं, और धीरे -धीरे पूर्व से पश्चिम की ओर बढ़ती हैं, और इच्छाशक्ति में एक छोटे से कोने में चलती हैं।

क्योंकि दोपहर का भोजन लापरवाही से खाया जाता है और हाई -स्पीड रेल पर जल्दी से, 4 बजे से अधिक ने टिप्पणी की कि दोपहर में 4.9 द्वारा अनुशंसित [फूड xi · मूल कॉपर कार्ल बीफ] रात के खाने के समय शुरू हुआ। पैकेज का लागत प्रदर्शन वास्तव में अधिक है, लेकिन शायद इसलिए कि यह भोजन तक नहीं पहुंचा है, वेटर इतना सक्रिय नहीं है, जैसा कि बाहर की तरह आलसी ~

भोजन के बाद, मैं प्राचीन शहर में लक्ष्यहीन रूप से टहलना जारी रखता था, और चरम में बहुत से लोग नहीं थे। सड़क के किनारे सराय को हर जगह देखा जा सकता है।

यात्रा करने से पहले, मैंने इंटरनेट पर एक अपेक्षाकृत आंख -डेस्टिंग डेस्टिनी बुक की थी [ जल्दबाज़ी करना क्लाउड टाइम इन], अनुशंसित! बॉस सेवा बहुत उत्साही है (आप अपने सामान को सीधे दर्शनीय क्षेत्र के प्रवेश द्वार से होमस्टे में खींचने में मदद कर सकते हैं, और फिर जब आप स्टोर छोड़ते हैं तो इसे बाहर भेजते हैं)।

रात में प्राचीन शहर, आतिशबाजी से भरा! [[[[[[ शांतिपूर्ण हलाल बारबेक्यू] ऊपर जाओ! बॉस द्वारा बनाई गई सॉस बहुत अद्भुत है, और अचानक दाई शैली अचानक ऑनलाइन हो जाती है ~

Day02: टेंगचॉन्ग

वुयुन की सुबह में, दुर्भाग्य से मैं [सूर्योदय] का इंतजार नहीं कर सकता था;

[Qiluo प्राचीन शहर] (दिन भर में नि: शुल्क) नाश्ते के बाद (नि: शुल्क), 300 साल से अधिक समय पहले, यह एक सुंदर और समृद्ध गाँव था। जू Xiake ने लंबे समय तक यहां रहना बंद कर दिया। आज, व्यावसायीकरण की तुलना में, व्यावसायीकरण की तुलना में शांतिपूर्ण प्राचीन शहर, स्थानीय लोगों की अधिक सरल शुद्धता है।

सुबह -सुबह प्राचीन शहर में संकीर्ण स्लेट सड़क पर चलते हुए, दोनों तरफ साधारण फार्महाउस और अस्वीकृत घर हैं। एक घुमावदार के बाद, एक दुनिया अचानक खुल गई। छोटे पुल, बहते पानी, प्राचीन पेड़, और हरी ईंटों, हरी टाइलों और गंभीर ईव्स की शानदार इमारतें एक शांत और सामंजस्यपूर्ण छोटे शहर के जीवन चित्र का गठन करती हैं।

सभी को [ली फैमिली आंगन] (टिकट 20 युआन/व्यक्ति, स्पष्टीकरण के साथ) की सलाह दें। यह श्री ली जियानहे का पूर्व निवास है, जो एक बहुत ही पूर्ण और प्रामाणिक एक -इन -हाउस को बरकरार रखता है। वह एक मूर्तिकार भी है।

प्राचीन शहर किलुओ की सड़कों पर, ताजा सब्जियां सुबह की ओस से भरी हुई हैं। [वाटर यिंग मंदिर] दूर नहीं (दिन भर में मुक्त खुला) अभी भी देखा जा सकता है जल्दबाज़ी करना प्रसिद्ध दृश्य "शुई यिंग मंदिर है, मंदिर पानी को संदर्भित करता है, और मंदिर में पानी बहता है।"

[हॉट है बिग रोलिंग पॉट] (ओपन ऑल डे, टिकट 50 युआन/पर्सन) का दूसरा पड़ाव एक प्राकृतिक भू -तापीय गर्म झरने का चमत्कार है।

विशेषज्ञ जांच के अनुसार, जल्दबाज़ी करना सबसे कम उम्र के ज्वालामुखी समूह को अभी भी क्षेत्र में, ज्वालामुखी की चौथी अवधि में बरकरार रखा गया है, और काउंटी ने 60 से अधिक ज्वालामुखी मुंह पाए हैं।

मिंग राजवंश में एक भूगोल वैज्ञानिक जू Xiake, पुस्तक में सही था जल्दबाज़ी करना ज्वालामुखी खंडहर और हॉट स्प्रिंग्स को विस्तार से दर्ज किया गया था। ज्वालामुखी गतिविधियों के कारण जल्दबाज़ी करना क्षेत्र में लगभग 80 वसंत और गर्म वसंत समूह बनते हैं, और गर्म वसंत का पानी का तापमान 90 डिग्री सेल्सियस से अधिक है।

सान्या टूर
पहले का
धीरे -धीरे दक्षिण -पश्चिम की ओर -मैंगशी, टेंगचॉन्ग, और कुनमिंग 7 -दिन की मुफ्त यात्रा (कई सार्वजनिक परिवहन सहित) में चलना
अगला
सुंदर टॉवर सिटी
मंगशी और लिंसंग के सुंदर दृश्य, जो गंभीर रूप से कम करके आंका जाता है, वास्तव में सात दिनों और छह रातों के लिए देखने लायक है!
युन्नान सेल्फ -ड्राइविंग टूर (7) सुबह और दोपहर में सूर्योदय का अवलोकन
D14 LINCANG
दुनिया में 83 स्टेशनों की दुनिया में हंसी 3 पोर्क राइस 3
दुनिया के 82 वें स्टेशन पर फेंगकिंग शादी में हंसते हुए
दुनिया के 81 वें स्टॉप पर गेंग्मा ऑर्चर्ड पर हंसें
दुनिया के 80 वें स्टेशन गेंगमा नियानजियन पिग राइस पर हंसते हैं
दुनिया के 78 वें Cangyuan पर हंसते हैं
दुनिया के 76 वें स्टेशनों पर हंसते हुए, सुअर चावल
द नेशनल डे जियांगचुआन, गा रिशन माउंटेन, लिनसांग फाइव डेज़, फोर नाइट्स, सेल्फ -ड्राइविंग टूर
याओ युवा प्राकृतिक दृश्य परिदृश्य परिदृश्य परिदृश्य परिदृश्य 5