"साउथ डियानफू लैंड" कठपुतली , पृथ्वी का नाम और भविष्य बुद्ध " कठपुतली "वही नाम। कठपुतली बुद्ध "अभी भी यह पहले है कठपुतली शहर में, श्री झेंग उत्सुक थे। से पुजान वापस करना कुनमिंग ,रास्ता कठपुतली सार

यह बारिश पुजान जिस तरह से साथ कठपुतली जैसा कि छाया इस प्रकार है, जब बारिश गिरती है, तो ठंड में सर्दियों की मौन की पृष्ठभूमि का रंग सामने आता है।

शेफर्ड और उसकी भेड़ें, एक व्यर्थ, देश में चित्रित, ठंडी हवा में, आधी व्यस्त, आधी इत्मीनान से, यह तस्वीर इतनी जीवंत और गर्म है।

कठपुतली शहर के उत्तर में जिनपिंग पहाड़, आभा, पेड़ उदास हैं, और बहुत दूर दिखते हैं, जैसे कि एक बड़ा बुद्ध शांति से बैठा है। पहाड़ों पर हजारों प्राचीन मंदिर हैं कठपुतली मंदिर, इसलिए "शहर के नाम के साथ" कठपुतली मंदिर का नाम कठपुतली बुद्ध नाम कठपुतली पहाड़ की तरह पहाड़ कठपुतली “विशिष्टता।

नान्ज़ो अवधि के दौरान, मोगु जनजाति पलायन किया कठपुतली , अनुवाद "खच्चर", मो अपने स्वयं के पाठ के बिना, आधिकारिक और सज्जन ने बुद्ध के नाम का इस्तेमाल किया " कठपुतली "जनजाति का नाम याद रखें, और तब से, बुद्ध के समान नाम के साथ यह स्थान है।

इतिहास का निष्कर्ष पहले है कठपुतली मंदिर, बाद में कठपुतली शहर। इतिहास का इतिहास धीरे -धीरे पहाड़ों, ठंडी हवा के झोंके, ज़ेन की एक शांतता, और वानवान के सर्दियों का दिन एक बुद्ध है।

बहुत पिंगु माउंटेन स्टोन डेजर्टिफिकेशन पार्क, पत्थर की रेत में वनस्पति घनी है, प्राचीन समय आकाश और रेत से गुजरता है, इस भूमि की कहानी को कैक्टस द्वारा नहीं भुलाया जाएगा।

फेयरी पाम टॉवर हो गया, और फेयरी बॉल बेतहाशा बढ़ी, किसी न किसी जंगली भावना को कहानी द्वारा पॉलिश किया गया था, और यह एक रंगीन रोशनी को समाप्त करता है।

मानो मोरक्को , रेगिस्तान की सांस, शक्तिशाली दृश्य, शोर लेआउट, चार मौसमों का पुनर्जन्म, इस प्रकाश में, यह परेशान नहीं है, अद्वितीय है।

पहाड़ और पत्थर ठंडे, मूक और मूक हैं, और सर्दियों में शाम की शाम, दुनिया शांत है, इत्मीनान से, दिन अच्छे हैं।

अंतराल से काटा गया समय, शांत, आकस्मिक, शांतिपूर्ण, इस समय, बिना बदलाव के उदासीन रूप से खिल जाएगा।

पश्चिमी युन्नान पश्चिमी युन्नान और दक्षिण -पूर्व युन्नान
पहले का
यी ज़ुआन का फूड टूर (8) -कोच वॉटर
अगला
लाल नदी! लाल नदी!
जियानशुई प्राचीन शहर रात का दृश्य
प्राचीन शहर
जियानशुई शुंगलॉन्गकियाओ
युन्नान के दक्षिण -पूर्व (4): युन्नान मेंग्जी बिज़झाई
होनघे स्टेट म्युज़ियम
साउथवेस्ट यूनियन दा मेंग्जी साइट
बिज़झई
युनांग हनी टेरेस
दुनिया के 86 वें lvchun पर हंसो
युन्नान सेल्फ -ड्राइविंग (3) के दक्षिण -पूर्व
[जियानशुई।