जुलाई 2023 में, हमने फोर -लाइन द्वीपों में जाने के लिए एक सप्ताहांत चुना। हम फ़ुज़ियान कई द्वीप हैं, बड़े और छोटे द्वीप हैं, और मैं हमेशा एक और द्वीप ढूंढना चाहता था जो मैं सप्ताहांत के लिए नहीं गया था, ताकि आत्मा फिर से प्रकृति की बाहों में बढ़ जाए। एक दिन मैंने पश्चिमी द्वीप को दोस्तों के घेरे में देखा और सीखा कि पश्चिम द्वीप सिवा द्वीप के समान है। निंग शहर ज़ियापू काउंटी द्वीप टाउनशिप, में स्थित है ज़ियापू काउंटी दक्षिण चीन सागर डोमेन भी वह स्थान है जहां द्वीप शहर सरकार स्थित है। और द्वीप टाउनशिप दूरी फ़ूज़ौ ज्यादा दूर नहीं लियाजियांग काउंटी का मॉस पियर 10 समुद्री मील की दूरी पर गुजरा। तो, व्यवस्था!

शनिवार को धूप, जाओ और जाओ

नवंबर की शुरुआत में सप्ताहांत ठंडा या गर्म नहीं है, सूरज उज्ज्वल है, और यह यात्रा के लिए बहुत उपयुक्त है। हम सुबह में चले गए लियाजियांग काउंटी मॉस टाउन, दूरी फ़ूज़ौ शहरी क्षेत्र में लगभग 90 किलोमीटर, यह उच्च गति के बिना लगभग 2 घंटे में पहुंच जाएगा। Baidu का नक्शा "मॉस पियर" की खोज करने के लिए ठीक है। बेशक, आप शहर से मॉस पियर तक बस लेने के लिए भी चुन सकते हैं। रास्ते में दृश्य ~ फिर से देखें कपड़े का बैग ऑस्ट्रेलियन ब्रिज

लियाजियांग

लियाजियांग

लियाजियांग

लियाजियांग

एक ब्रांड है जो कहता है कि "होगांग फेरी" पास में डॉक है। चौराहा चौराहा फिर बस ब्रांड के बगल में सीधे नाव की प्रतीक्षा करें।

शहर

शहर

शहर

इस गर्मी में सिमा द्वीपों के लिए जहाज शैली की तरह, यह जहाज फुओओ 19 है। पहली मंजिल पर आंतरिक केबिन पर सीटें हैं। इस तरह के जहाजों को समय पर नावें नहीं भेजती हैं। नाव भेजने के बाद, कर्मचारी एक -एक करके 90 युआन/व्यक्ति का टिकट मनी एकत्र करेगा, और नाव 1 घंटे है।

शहर

शहर

शहर

समुद्र पर हवा और लहरें अभी भी अपेक्षाकृत बड़ी हैं। विशाल समुद्र पर, हमने महसूस किया कि हवा और लहरों को नीले आकाश और सफेद बादलों का सामना करना पड़ रहा है। प्रकृति की शक्ति का सामना करते हुए, मनुष्यों की छोटीता को महसूस करते हैं, और इससे भी अधिक इस गहरी नीली दुनिया।

द्वीप

द्वीप

द्वीप

द्वीप

द्वीप

द्वीप

जहाज वेस्ट आइलैंड पैलेस वेस्ट घाट पर आता है। पूर्व गांव हैदू होटल, निवासियों के स्व -निर्मित घर द्वारा बदल दिया गया होमस्टे। आप Ctrip के प्लेटफार्मों पर बुक कर सकते हैं और अग्रिम में कहाँ जाना है। हालांकि, इन प्लेटफार्मों पर कुछ लिस्टिंग बुक नहीं की जाती है।

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

एक संक्षिप्त दोपहर के भोजन के बाद, हमने होमस्टे के मालिक (80 युआन, दो वाहनों 100 युआन के मालिक के साथ एक छोटा एडोनी किराए पर लिया; यह सिफारिश की गई थी कि हर कोई एक -एक सवारी करता है, अधिक खड़ी ढलानें थीं, और लोग ढलान पर नहीं चढ़ सकते थे)। पश्चिम द्वीप का दौरा।

स्टोन हाउस और वेनघाई मंडप

जब हम नाव के ऊपर आए, तो हमने देखा कि एक सफेद मंडप ऊँची जगह पर पत्थरों के पीछे खड़ा है, और यह सुपर महान लग रहा था, इसलिए हमने निर्णायक रूप से यहां व्यवस्थित किया! चौराहा हमने एक छोटे से एडोकी की सवारी की और "सम्राट टेरेस" की खोज के लिए नक्शा खोला। हाइवे के साथ सवारी करें और पहाड़ पर सवारी करें। हेड हाउस ज़ी और व्हाइट वंगगई मंडप। पत्थर हेड हाउस किनारे पर लकड़ी की रेलिंग हैं, और पक्ष में कई भूत सुई हैं।

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

आज का मौसम वास्तव में सुपर अच्छा है।

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

एक अवलोकन डेक से गुजरना, आओ और हेयर ड्रायर पर आओ जब आपके पास समय हो ~

वेस्ट आइलैंड

रंगीन लुओजन नाक पार्क

लुओ फैन नाक पार्क वेस्ट आइलैंड पर एक नेट रेड पंच जगह है। हालांकि, यह Baidu मानचित्र पर होने के समय के लिए उपलब्ध नहीं है। पूर्व गांव ग्रामीणों के शीर्ष पर, आप ग्रामीणों से फैनफैन पार्क जाने के लिए भी कह सकते हैं।

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

इस सीजन में पश्चिमी द्वीप में बहुत कम पर्यटक आ रहे हैं।

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड

वेस्ट आइलैंड
नमस्ते, यह Jiangxi wugong पर्वत है!
पहले का
2023 फुजियान ज़िंगी: सूर्य और सूर्यास्त, समुद्र तट, समुद्र के दृश्य को देखने के लिए Xiapu (1) पर जाएं
अगला
सिटी एस्केप प्लान का तीसरा पड़ाव |
ताईयू माउंटेन प्ले
Xiapu Xiapu -shanhai Zhenda Cliff
{दक्षिण के लिए सभी तरह/शन्हाई के लिए रश} Xiapu के लिए, न केवल Xiapu
Xiapu, Fujian -Sansha टाउन
Xiapu, Fujian -San Sha Xiaohao
Xiapu Bank, Fujian प्रांत
ताईयू माउंटेन डे टूर
अर्क को उठाकर, हजारों साल के प्राचीन काउंटियों को उठाते हुए, गुटियन वेनमई की खोज
Xiapu Sima Islands सुपर स्ट्रीमिंग रेडर्स
सिया आइलैंड्स
सेल्फ -ड्राइविंग टूर डे 5 ... हुआंगगुओशू