समय: 21 अगस्त -25, 2023 स्थान: कैपिटल इंटरनेशनल- सान्या फीनिक्स- वानिंग एक स्थान उड़ान: tndelled HNA परिवहन: Xiaopeng, Ctrip कार रेंटल ट्राम ज़ियाओपेंग रहना: हैनान फलना-फूलना हिल्टन यिलिन बिन्हू रिज़ॉर्ट होटल ctrip यात्रा उत्पादों एक -क्लिक ऑर्डर ऑर्डर चरित्र: बाओ माँ बाओ दादाजी बाओ 包 गर्मियों की छुट्टी ने लंबे समय तक योजना बनाई है, और ऐसा लगता है कि कुछ भी आदेश नहीं दिया गया है। वानिंग एक जगह, एक कार किराए पर लेना हर जगह बह रहा है, ऐसा लगता है कि मैं हर जगह नहीं गया हूं, और ऐसा लगता है कि मैं हर जगह चला गया हूं

2023 की गर्मियों में, यह उनके जीवन में सबसे गर्म गर्मी की तरह लगा। गर्मियों की छुट्टी में यह आवश्यक था कि निष्क्रिय थे। वानिंग यह भी इतना गर्म है कि लोगों को स्तब्ध रहना पड़ता है, और वे 3 बजे से पहले शायद ही बाहर जा सकते हैं। 3 बजे के बाद, बाकी दादा और दादा के लिए समय अवधि फिर से आ गई। इसलिए मुझे लगता है कि पूरा यात्रा कार्यक्रम बाहर जा रहा है और खेल रहा है और लौट रहा है।

D1 प्रस्थान

पहला दिन एक आकस्मिक दिन है। हैनान आकाश अंधेरा है।

यात्रा करने के लिए इतनी बड़ी बतख और बतख कौन लाएगा? क्योंकि विमान को बतख को समझाया गया है, विमान को ऊन से एलर्जी है, और यह विमान पर छींक गया। मैंने अब गले लगाने की हिम्मत नहीं की।

विमान पर पत्रिका को देखते हुए, मैं समझ गया कि यह यात्रा इतनी ऊबड़ क्यों थी, और फिर विमान को बादलों में बंद देखा। आने की भावना गर्म है। पहला पड़ाव आइचिन फूड प्लाजा में नेविगेट किया गया था, हवाई अड्डे से दूर नहीं। निश्चित रूप से, कई लोग हैं, कई स्टाल हैं, और जगह बड़ी है। जब आप जाते हैं, तो सीट बहुत आसान नहीं है। यदि आप इसे खाते हैं, तो आप अपने इलेक्ट्रिक फैन को बंद करने के माध्यम से भी आपको ड्राइव करना चाहेंगे, लेकिन आप यह नहीं कहते कि टेबल सार्वजनिक हैं। अधिक कष्टप्रद। खाने की सामग्री समृद्ध है। स्कैलप के दरवाजे पर एक छोटा भाई गाता है और नृत्य करता है, विशेष रूप से खुश। 20 युआन और 4 बड़े, और बड़े 25 युआन के लिए कस्तूरी छोटी लगती है, जो वास्तव में सीप की स्वतंत्रता का एहसास करती है।

खाने के बाद, से सान्या नेविगेशन वानिंग बुकिंग होटल करीब है फलना-फूलना हिल्टन।

होटल का समग्र वातावरण अभी भी अच्छा है। होटल में 5 स्विमिंग पूल और हॉट स्प्रिंग्स हैं। आमतौर पर मेहमानों को कुछ होटल की गतिविधियाँ करने, नारियल चुनने, छोटी ट्रेन रिंग पार्क, आदि। स्वागत बिस्कुट खाने के बाद, बच्चे वास्तव में उपयोगी हैं। , मैं अभी भी खुश हूं।

D2: शि मेइवान

अगले दिन यात्रा यह थी कि कोई यात्रा कार्यक्रम नहीं था। इसलिए, जब तक मैं सुबह में स्वाभाविक रूप से उठता हूं, तब तक नाश्ता करना शुरू कर दिया जाता है। आप अपने आप से भी DIY कर सकते हैं। चलो कुछ और कहते हैं।

दोपहर के करीब, ड्राइविंग के बारे में सोचें, क्योंकि वानिंग एक दिग्गज सबसे सुंदर सड़क है, एक तरफ, समुद्र, और एक तरफ नारियल का जंगल है। हवाई फोटोग्राफी का प्रभाव ऑनलाइन है। आखिरकार, यह पहला दिन था।

वास्तव में, किसी ने भी इस जगह का ध्यान नहीं रखा, बहुत साफ नहीं, लेकिन सुबह की ताकत थोड़ी देर के लिए उपयोगी थी। कुछ पंचिंग अंक पीछे, कार से बाहर निकलने का कोई प्रयास नहीं है। कार में एयर कंडीशनर को उड़ाना बेहतर है।

गुआनहाई मंडप दृश्य।

दोपहर में, पारंपरिक स्विमिंग पूल के अलावा, कई छोटे पूल हैं। आप तस्वीरें ले सकते हैं या खेल सकते हैं। मुझे अब भी यह बहुत पसंद है। असीम स्विमिंग पूल अधिक विशिष्ट है।

वसा बट बैग।

आज का फूड पंच कार्ड फलना-फूलना नानयांग फ्लेम टी रेस्तरां, मुख्य फोकस दक्षिण - पूर्व एशिया कई प्रकार के व्यंजन हैं। जैसा कि विभिन्न रणनीतियों में उल्लेख किया गया है, हमें प्रस्थान से पहले होटल से एक आदेश दिया गया था, और फिर एक ही समय में, जिसे मैं 2 पर पसंद करता हूं। तली हुई बर्फ, विशेष रूप से स्वादिष्ट, ड्यूरियन उत्साही सुसमाचार, और एक बड़ा कप ठंडी बर्फ। Nyonya Seafood Latsa, मीठा और खट्टा स्वाद, दूध लीक, फ्लाइंग केक, उफ़, मैं अगले दिन खाना चाहता हूं, और मैं तीसरे दिन खाना चाहता हूं ... मैं अभी भी खाना चाहता हूं। रात के खाने के बाद, मैं शिमी बे बीच गया। शाम को एक बीच बुक हाउस भी है।

Shimei Bay में समुद्र तट पर सर्फिंग की दुकान MANHAI कहा जाता है, लेकिन मैं इसे याद नहीं कर सकता। अगले दिन आने के लिए। अंधेरे पर अंधेरे पर अंधेरे पर अंधेरे पर उसके चेहरे से बड़ा नारियल पीना।

D3: लिंगसुई सन मून बे

तीसरे दिन की यात्रा बंदर द्वीप है। गाड़ी चलाना मकबरे जब कार में समय वास्तव में अच्छा होता है। बंदर द्वीप पार्क के पास, आप सुस्त द्वीप और परिवार मछली पकड़ने की पंक्तियों को खेल सकते हैं। आधिकारिक सार्वजनिक खाते में एक अच्छा टिकट खरीदें। हवा से पंक्ति।

मैं वास्तव में बंदर द्वीप पर मिला, मैंने पाया कि बंदरों की अपेक्षा नहीं है। बंदर द्वीप एक पूरे के रूप में छोटा है, और देखने के लिए प्रदर्शन हैं। कुल मिलाकर अपेक्षाकृत सरल है। बंदर को देखने के बाद, एक बैटरी कार लें और सवारी करें।

मैंने समुद्र तट पर छोटे केकड़ों को पकड़ने का मज़ा लिया। , इसलिए कई लोगों ने बड़े सूरज में केकड़ों का पीछा किया, और वे शुक्र के पास भाग गए।

जब मैं घर जाता हूं तो एक लाल बंदर प्राप्त करें। से मकबरे रास्ते में, मार्ग पारित किया गया था, इसलिए उन्होंने कार्ड से गुजर लिया और यहां पहुंचे। सन और मून बे वास्तव में एक बहुत ही मजेदार जगह है। सर्फिंग ने इस बार बुरी तरह से चुना, और मैं कुछ सड़क के किनारे सर्फिंग की दुकानों में भी गया। और दो, जो लोगों को लोगों को बनाने से मना कर सकते हैं। मीठे पानी स्थान। कपड़े बदलें और सड़क के किनारे फ्लशिंग करें। अनुभव बेहद गरीब है। कोच ने पुशिंग बोर्ड को छोड़कर कोई मार्गदर्शन नहीं किया, लेकिन उनके पास कोर नहीं था, खड़े नहीं हुए, और फिर उन्हें लगा कि वह समाप्त होने जा रहे हैं। क्योंकि बच्चा पानी से डरता है, यह अभी भी बदल जाता है पानी , घबराए हुए, राख को चलाने की परवाह किए बिना, बाद में मुश्किल से पानी लॉन्च कर रहे थे, और वह अपने पेट पर झूठ बोल रहा है ... ऐसे कई लोग हैं जो सूर्य और चंद्रमा को सर्फ करते हैं, और वे अधिक भीड़ हैं।

होटल लौटने के बाद, स्विमिंग पूल जारी रखें।

डी 4 शेन्ज़ौ प्रायद्वीप

पिकअप शेन्ज़ो प्रायद्वीप। शेन्ज़ो प्रायद्वीप के रास्ते में, मुझे एक ग्रामीण गाँव की तरह लगा, और नीउ एर ने शहर को झूलते हुए हिला दिया।

दिव्य प्रायद्वीप मुख्य रूप से "उसे गायब हो रहा है" को पंच करता है प्रकाशस्तंभ दरवाजे पर पार्किंग में बैठने के लिए एक बैटरी कार है।

5 दिनों के लिए लिंगशुई को ड्राइव करें
पहले का
दोनों बच्चों ने हैनान, दोनों परिवारों की यात्रा की
अगला
वानिंग: युवा लोगों के लिए खराब समुद्र तटीय शहरों को स्विंग करने के लिए उपयुक्त है
2023 हैनान वानिंग 20 वीं वर्षगांठ दौरा
किंगज़ौ म्युज़ियम
Timmyemily को यात्रा करने के लिए -weifang Qingzhou प्राचीन शहर
Timmyemily -gaomi (रेड सोरघम फिल्म और टेलीविजन सिटी) के साथ यात्रा
प्राचीन क्यूशू यात्रा के लिए किंगज़ू लेख
हैनान वानिंग के सेल्फ -डाइवर्स फाइव -डे टूर
ऑप्टिमस शिखर से बाहर आया, और जब उसने ज़ेनक्सियन को छिपाया। --- तियानझु पर्वत एक दिन एक सही लंबी पैदल यात्रा की रणनीति है!
2011 में, उन्होंने वुडंग माउंटेन के ताएहे पैलेस की ओर रुख किया
2011 में, उन्होंने वुडांग माउंटेन के ज़िक्सियाओ पैलेस की ओर रुख किया
याजी चांगबाई माउंटेन ट्रैवल ️
स्व -ट्रिप ट्रिप नॉर्थवर्ड: चांगबाई शांक्सी पो