युन्नान पोअर जिंगमाई माउंटेन सेल्फ -ड्राइविंग नए साल के दिन उड़ान Xishuangbanna हवाई टिकट सस्ता है, और ऑफ -सेन सस्ता है। आप अभी भी अपने आप से जिंगमाई माउंटेन जा सकते हैं, पहले खरीदारी से पहले जिंगमाई माउंटेन जा सकते हैं Xishuangbanna सार यह कहा जाता है कि इसे भविष्य में कार में प्रवेश करना पड़ सकता है।

यात्रा कार्यक्रम और मार्ग

पहले दिन दोपहर में पहुंचें Xishuangbanna ( जिंगहोंग ), मैंने पहले से CTRIP के तहत एक नया ऊर्जा वाहन किराए पर लिया (इंटरनेट पर कहा कि जिंगमाई माउंटेन रोड को ड्राइव करना आसान नहीं है, यह सोचकर कि नए ऊर्जा वाहनों में पैनोरमा 360 हैं), लेकिन किराये की कार में नयमोनिक 360360360 नहीं है।

सार कार रेंटल अभी भी बहुत सुविधाजनक है। कार लेने के बाद और सीधे पूर्वनिर्धारित होमस्टे की स्थिति। पूरी यात्रा 180 किलोमीटर से अधिक है, लेकिन एक दोपहर के बाद

सार हिम्मत तेजी से ड्राइव न करें, पश्चिम दर्शनीय रेखा की पहली छमाही में कई कारें हैं, और कई घटता हैं। माउंटेन रोड की दूसरी छमाही में, माउंटेन रोड 18 बेंड्स था, और पत्थर की सड़क पर सड़क को सड़क खोलने की हिम्मत नहीं थी।

लेकिन सड़क पर दृश्य वास्तव में अच्छा है

रात में जब आप आवास बिंदु पर पहुंचते हैं, तो सूर्यास्त बिल्कुल बालकनी पर सूर्यास्त होता है

अगले दिन, सूर्योदय देखने के लिए रात में सीधी बालकनी

वेंग

चिपचिपा

वेंगजी अपेक्षाकृत बड़ी है, और अधिक स्टोर हैं। सूर्यास्त देखने के लिए 5 बजे से अधिक समय से चज़ु मंदिर में जाने के लिए तैयार नतीजतन, सूर्यास्त बहुत तेज था, और जब मैं चाज़ू के मंदिर में पहुंचा तो मैंने इसे नहीं देखा। लेकिन मैंने इसे रास्ते में देखा, इसलिए यदि आप इसे देखते हैं जब आप जाते हैं, तो क्या आप सीधे रुकते हैं, अब और न छोड़ें। विशेष सिफारिश भूरा फ्लेवर रेस्तरां कुछ सौ मीटर आगे है, और सड़क के किनारे कोई कवर नहीं है भूरा रेस्तरां भी बहुत अच्छा है, आप भोजन करते समय खा सकते हैं।

तीसरे दिन, सूर्योदय देखने के लिए जल्दी उठो। जिंगमाई अवलोकन डेक पर ड्राइव करें

हर कोई लंबे समय तक इंतजार कर रहा था, और आकाश बहुत उज्ज्वल था, यह सोचकर कि कोई सूर्योदय नहीं था, और परिणाम फिर से सामने आया।

जिंगमाई अवलोकन डेक भी युन्हाई को देखने के लिए बेहतर है

सूर्योदय देखने के बाद, वापस जाएं और साफ करें, लौटने के लिए तैयार हैं जिंगहोंग सार रास्ते में बहुत सारे दृश्य हैं, और धीरे -धीरे लौटते हैं

दुनिया के 84 वें स्टेशन लांसांग में हंसते हैं
पहले का
बादलों को देखने के लिए सूर्यास्त की प्रतीक्षा कर रहा है
अगला
Pu'er आला खजाना दर्शनीय स्पॉट स्व -ड्राइविंग टूर गाइड
रंगीन युन्नान का लू लियांग रंग सालिन
Xinxiang City, Henan प्रांत (Huixian City) Nanxing Wanxian Mountain (गुओ लियांग विलेज-ननिंग) ट्रेन चार-दिवसीय मुफ्त यात्रा पूर्ण गाइड
ग्यारह लंबी पैदल यात्रा: यू लाइट-बिंगज़ोंग लुओ
गश्ती 28-वुज़ोउ वुज़ोउ
2023 में, गोल्डन ऑटम फेस्टिवल ने युन्नान के पश्चिम के रुइली मंगल शहर की यात्रा की
अपने माता-पिता को यात्रा करने के लिए ले जाएं ---- मंगशी व्यस्त नहीं है
पहले महीने का सत्रह यिंगजिआंग दौरा
मंगशी दो दिनों के लिए खाता है
मंगशी और लाजिआंगबा फोर -डे टूर
मंगशी बहुत व्यस्त है, माओ यान (रुइली) और भी अधिक व्यस्त है
ड्रैगन वर्ष के पहले महीने में सोलह मैंगो शहर लियानघे